बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान KING KHAN के बेटे आर्यन खान की ख़ारिज हुई जमानत, गए जेल
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान KING KHAN के बेटे आर्यन खान की ख़ारिज हुई जमानत, गए जेल
Advertisement

मुंबई: आर्यन खान नाम तो सुना ही होगा ! बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े लड़के है और आर्यन खान इन दिनों NCB (Narcotics Control Bureau) के घेरे मे आ गए है और इस मामले में आर्यन खान की बेल याचिका खारिज कर दी है क्या है पूरा मामला ए जानते है बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते रविवार यानी 3 अक्तूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर NCB के छपेमारि में ड्रग्स के मामले में अरेस्ट कर लिया गया था।

हलाकि ये अभी साफ नहीं हुआ है की क्या आर्यन खान भी ड्रग्स का सेवन कर रहे थे या नहीं आर्यन खान के साथ उनके साथ 7 अन्य आरोपी को भी गिरफ़्त मे लिया गया। हलाकि 3 अक्तूबर की रात आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, और मूनमून धामेंचा को हिरासत मे ले लिया गया बाकी आरोपियों को दूसरे दिन हिरासत मे लिया गया था। इसी मामले में कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका खारिज कर दी है

Advertisement

Aryan Khan को पूरी रात गुजारनी पड़ी NCB दफ्तर में 

गुरुवार की रात आर्यन खान को NCB दफ्तर में ही रात गुज़ारनी पड़ी। किला कोर्ट ने Aryan Khan की बेल याचिका खारिज कर दी गई  जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। हलाकि अभी उन्हें कुछ दिन क्वारेंटीन में ही रहना पड़ेगा उसके बाद उन्हें भी सामान्य कैदी की तरह किसी सामान्य सेल में शिफ्ट कर दिया जायेगा। उन्हें जेल में कोई भी VIP सुविधा नहीं मिलेगी, आर्यन खान को भी वही खाना खाने को मिलेगा जो बाकि कैदियों को मिलता है।

अभी उन्हें नए जेल के पहले मंज़िल पर बने बराक नo 1 में रखा गया है।आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा की इस तरह के क्रूज पार्टीज में एक सेलिब्रिटी को इन्वाइट पार्टी की ग्लैमर बढ़ाने के लिए किया जाता है और मेरे क्लाइंट आर्यन खान उस क्रूज पार्टी में एक VVIP गेस्ट के रूप में मौजूद थे इसके इलावा मेरे क्लाइंट आर्यन खान का बाकि आरोपियों से कोई ताल्लुक नहीं है।

इसे भी पढ़े: SONU SOOD: लाखो दिलो के राजा, गरीबो के मसीहा सोनू सूद…

"बॉलीवुड

जानते है Aryan Khan के करियर के बारे में !!

आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को मुंबई में हुआ था। आर्यन खान अपने भाई बहनो में सबसे बड़े है। आर्यन की बहन का नाम सुहाना खान और छोटे भाई का नाम अबराम खान है। आर्यन खान अपने माता पिता के साथ मुंबई स्थित आवास Mannat में रहते है। उनकी करियर की बात करे तो उन्हें बतौर चाइल्ड एक्टर के रोल में 2001 में कभी खुसी कभी ग़म मूवी में राहुल के बचपन के किरदार में सराहा गया था। 2006 में आर्यन खान ने डब आवाज दिया कभी अलविदा न कहना में जिसके लिए उन्हें अवार्ड से नवाज़ा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

इसी तरह के देश विदेशो के खबरों के लिए बने रहिये Mihi News, नज़र सब पर खबर आप तक !!

इसे भी पढ़े:Siddharth Malhotra और Kiara Advani की शादी की खबरें हुई लिक…

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here