मसौढ़ी में मामूली सी बात पर दोस्त को सिक्सर से मार दी गोली
मसौढ़ी में मामूली सी बात पर दोस्त को सिक्सर से मार दी गोली

बिहार : कादिरगंज थाने के डेवां गांव में  दोपहर गांव के दो दोस्तों के बीच किसी मामूली पर बात परझड़प हो गई बात इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सीने में गोली दाग दी , जिससे  वह घायल हो गया । गोली से घायल युवक 25 वर्षीय अंजनी कुमार राजकुमार सिंह का पुत्र है , वहीं गोली मारने वाला आरोपित युवक 26 वर्षीय शिवम कुमार धनंजयसिंह का पुत्र है।जख्मी अंजनी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है ।

उसे एक गोली सीने के पास ब दूसरी गोली पेट से थोड़ी ऊपर लगी है । इलाज लिए उसे पटना के एक निजी नर्सिंग में भर्ती कराया गया है , जहां पुलिस उसका फर्द बयान लेने की कोशिश में जुटी है । पुलिस को घटनास्थल से कुछ खोखे भी मिले हैं । पुलिस ने इस मामले कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक के पिता धनंजय सिंह को हिरासत में ले लिया । साथ ही उसके घर से एक बुलेट भी बरामद किया है । घटना के बाद आरोपित शिवम फरार हो गया है ।  बताया जा रहा है की दोनों दोस्त गांव स्थित देवी मंदिर चबूतरे पर बैठे थे ।

उस समय गांव के भी कुछ ग्रामीण भी वहां मौजूद थे मजाक – मजाक में पता नहीं किसी बात को लेकर दोनों दोस्तों के बीच बकझक होने लगी और फिर दोनों में हाथापाई शुरू हो गई । हालाकि वहां मौजूद ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया । लेकिन बाद में अपने दोस्त  से आक्रोशित शिवम कुमार अपने घर से उसी वक्त सिक्सर लेकर वहां फिर आ धमका और वहां बैठे अंजनी के ऊपर दो गोली फायर कर दी । गोली लगते ही अंजनी बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा । इधर इस घटना से अन्य ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शिवम को खदेड़ने लगे । इस बीच उसने दहशत फैलाने के लिए चार राउंड हवाई फायरिंग भी की और वहां से भाग निकला । घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ मामले की छानबीन में जुटे थे ।

 

इसे भी पढ़े :- 1 जून से आपकी जेब से जुड़ी चीजों में होंगे बड़े बदलाव!

इसे भी पढ़े :- Maharani की कहानी में Huma Quershi क्या Rabri Devi का किरदार निभा रही है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here