ajay devgan akshay kumar controversy - क्या अक्षय और अजय के बीच आ गई है दरार!
ajay devgan akshay kumar controversy - क्या अक्षय और अजय के बीच आ गई है दरार!
Advertisement

Ajay Devgan Akshay Kumar Controversy : बॉलीवुड के दो पक्के दोस्तों के बीच क्या पड़ी दीवार खड़ी हो गई है अक्षय कुमार का इशारा कर दिया है की अब उनके और उनके बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन (Ajay Devgan) के रास्ते एक दूसरे से जुदा है दोनों के बीच वहीं कुछ ऐसा है इस पर यकीन करना भी मुश्किल है दरअसर कल रात सरकार ने नेशनल अवार्ड की घोषणा कर दी इस बार बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड्स दो ऐक्टर को दिया जा रहा है यह अवार्ड अजय देवगन ने अपनी फिल्म तानाजी के लिए और साउथ स्टार सूर्या ने अपनी फिल्म सोरारई पोट्रु (Soorarai Pottru) के लिए जीता है।

इस मौके पर दोनों एक्ट्रेस को पूरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से बधाइयां मिल रही है। लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने अजय देवगन के रंग में भंग डाल दिया है अक्षय ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सूर्या को तो पुरस्कार जीतने की बधाई दी लेकिन अजय देवगन को लेकर एक शब्द नहीं कहा लोग अक्षय के ट्वीट का इंतजार करते रहे लेकिन पूरी रात बीत जाने के बाद भी अक्षय ने कुछ नहीं कहा जिसके बाद यह साफ हो गया कि दोनों के बीच अनबन हो चुकी है

Advertisement
ajay devgan akshay kumar controversy - क्या अक्षय और अजय के बीच आ गई है दरार!
ajay devgan akshay kumar controversy – क्या अक्षय और अजय के बीच आ गई है दरार! Credit Akshay Kumar and Ajay Devgan Facebook

Akshay Kumar ने Ajay Devgan को नहीं दी बधाई!

दरअसल अक्षय कुमार ने सूर्य की फिल्म सोरारई पोट्रु (Soorarai Pottru) के राइट्स खरीद लिए हैं वो हिंदी में इसका रीमेक बना रहे हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा आज मैं साथ में आसमान पर हूं क्योंकि सोरारई पोट्रु (Soorarai Pottru) ने नेशनल फिल्म अवार्ड अपने नाम कर लिया है मेरे भाई सूर्या को बधाई (Ajay Devgan Akshay Kumar Controversy ) मेरे डायरेक्टर सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) कोई बहुत बधाई मैं इस आइकॉन इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूं। 

 

हालांकि पिछले दिनों जब अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 (Runway 34) रिलीज हुई थी। तब अक्षय कुमार ने इसकी तारीफ करते हुए अजय देवगन को बधाई दी थी लेकिन आज जब इतना बड़ा मौका आया अजय देवगन को देश का सबसे बड़ा फिल्म अवार्ड मिला तो अक्षय ने उनके लिए एक शब्द भी नहीं कहा।

जबकि उन्होंने सूर्य को इसी अवार्ड के लिए बधाई दे डाली अक्षरा और अजय बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं दोनों ने साथ में सुहाग, खाकी और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है फिल्म इंडट्री में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है बावजूद इसके अक्षय ने अजय को इतने बड़े मौके पर कोई बधाई नहीं दी अब दोनों के बीच कैसे खटास आई इस पर तो ये दोनों ही बता सकते हैं।  

इसे भी पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here