Andhra Pradesh Governor बिस्वभूषण हरिचंद्रन (Biswabhusan Harichandan) को हुआ कोरोना , AIG हॉस्पिटल में हुए एडमिट !!
आंध्र प्रदेश राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंद्रन को हुआ कोरोना , AIG हॉस्पिटल में हुए एडमिट!!
Advertisement

आंध्र प्रदेश: Andhra Pradesh Governor विश्वभूषण हरिचंदन (Biswabhusan Harichandan) को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट  का पता चलने के बाद बुधवार को हैदराबाद के AIG अस्पतालों में भर्ती कराया गया। सूत्रों के अनुसार, Andhra Pradesh Governor विश्वभूषण हरिचंदन हैदराबाद के AIG मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती होने के बाद कोरोना जाँच करायी जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया। बीमारी से पीड़ित (Andhra Pradesh Governor) होने के बाद उन्हें विशेष विमान से आंध्र प्रदेश से तेलंगाना स्थानांतरित किया गया था।

"<yoastmark

Advertisement

इसे भी पढ़े:रोहित शर्मा के नेतृत्व में न्यूजीलैंड को हराकर 1-0 से बढ़त…

तेलंगाना के राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने अस्पताल जाकर विश्व भूषण हरिचंदन (Biswabhusan Harichandan) जी से मुलाकात की। एआईजी अस्पताल के अध्यक्ष डॉ नागेश्वर रेड्डी के साथ बातचीत की और आंध्र प्रदेश गवर्नर हरिचंदन के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा। उन्होंने हरिचंदन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

बाद में एआईजी प्रमुख डॉ रेड्डी ने बताया कि आंध्र प्रदेश गवर्नर विश्वभूषण हरिचंदन की हालत स्थिर है। और जल्द ही स्वस्थ हो जाने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़े:Delhi वर्स्ट वायु गुणवत्ता वाले शहर में ‘Severe’ लेवेल में आ…

Biswabhusan Harichandan के बारे में ( Andhra Pradesh Governor )

बिश्वाभूषण हरिचंदन (Biswabhusan Harichandan) ने अपने पोलिटिकल करियर की सुरुवात 1971 में भारतीय जन संघ में बतौर National Executive Member जॉइन किया और इसके राज्य महासचिव भी बने। उसके बाद कई बार उनके पोलिटिकल करियर में काफी उतार चढ़ाव आये। वे पांच बार ओडिशा राज्य विधान सभा के लिए चुने गए।

1977 के विधानसभा चुनाव में शुरुआत करते हुए चिलिका बिधान सभा क्षेत्र से सदस्य चुने गए। फ़िलहाल बिश्वाभूषण हरिचंदन आंध्र प्रदेश राज्यपाल है जहा के मुख्यमंत्री Y S Jagan Mohan Reddy साहब है। 

इसी तरह के देश विदेशो के खबरों के लिए बने रहिये Mihi News, नज़र सब पर खबर आप तक !!

 

इसे भी पढ़े:ऑस्ट्रेलिया में कोविड के टीके से जनता की छति के लिए…

इसे भी पढ़े: पटना में 45 लाख रुपये की लूट,पूर्व मंत्री वीणा शाही के…

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here