Attack on Tanushree Dutta - तनुश्री दत्ता को जान से मरने की कोशिश!
Attack on Tanushree Dutta - तनुश्री दत्ता को जान से मरने की कोशिश!
Advertisement

Attack on Tanushree Dutta : आशिक बनाया आपने जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी तनुश्री ने बताया की उन्हें लगाता जान से मारने की कोशिश की (Attack on Tanushree Dutta ) जा रही है। 

Tanushree Dutta ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर के दी Attack की जानकारी 

तनुश्री ने एक पोस्ट लिखकर यह सनसनीखेज खुलासा किया है इस पोस्ट में तनुश्री ने बताया है कि उनके घर के पानी में दवाइयां में मिलाई जा रही हैं। इतना ही नहीं उनकी कार के ब्रेक फेल भी किए जा रहे हैं। तनुश्री ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह पिछले 1 साल से बॉलीवुड में दोबारा वापसी करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

लेकिन उनके खिलाफ लगातार साजिश रची जा रही है। उनके घर में एक नौकरानी को प्लांट किया गया। यह नौकरानी तनुश्री के पानी में दवाइयां और स्ट्राइड मिला रही थी। ताकि उन्हें गंभीर समस्याएं हो जाए। तनुश्री ने बताया कि जब वह मई में उज्जैन गई थी। तो दो बार उनकी कार के ब्रेक फेल कर दिए गए। 

Attack on Tanushree Dutta - तनुश्री दत्ता को जान से मरने की कोशिश!
Attack on Tanushree Dutta – तनुश्री दत्ता को जान से मरने की कोशिश!

इसमें एक बार तो थोड़ी को गंभीर चोट भी आ गई थी। तनुश्री ने बताया कि 40 दिन बाद वापस मुंबई लौटी तो उनके फ्लैट के बाहर अजीबोगरीब सामान रखा जा रहा है। तनुश्री अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कान खोल कर सुन लो सब लोग मैं आत्महत्या नहीं करूंगी और ना ही मैं कहीं जा रही हूं मैं यही रहूंगी और अपने करियर को पहले से ज्यादा ऊंचाइयों तक ले कर जाऊंगी। 

बॉलीवुड माफिया आमतौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह के काम करते हैं मुझे पूरा यकीन है कि मी टू के तहत मैंने जिन अपराधियों और एनजीओ का खुलासा किया था। वह सब इस के पीछे है। इसके साथ ही तनुश्री ने कहा कि अब मुंबई में कोई कानून व्यवस्था नहीं बची है। पहले ये एक्टर्स और बैचलर्स के लिए सुरक्षित ठिकाना हुआ करता था। 

तनुश्री दत्ता ने इन पर लगाये थे मी टू के तहत आरोप 

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और विवेक अग्निहोत्री पर मी टू के तहत आरोप लगाए थे। भारत ने मी टू कैंपेन की शुरुआत तनुश्री ने ही की थी। नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री कोई सबूत नहीं दे पाई थी। जिसकी वजह से उनका केस बंद कर दिया गया था। फ़िलहाल एक बार फिर तनुश्री ने इतने बड़े बड़े आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। इस पर आप क्या कहेंगे। अपनी राइ हमें कमेंट में दीजिए। 

इसे पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here