Beur thana पटना के बेऊर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गये युवक को पुलिस ने खदेड़ा
पटना के बेऊर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गये युवक को पुलिस ने खदेड़ा
Advertisement

Beur Thana: बिहार के पटना जिला में स्थित बेउर थाना (Beur Thana News ) से एक खबर सामने आ रही है। दरअसल बेउर थाना के क्षेत्र में आने वाली चिलबिली पंचायत (chilbili Panchayat) में दो व्यक्तियों के बीच झड़प हो गई। और देखते ही देखते यह झड़प इतना उग्र हो गई की एक व्यक्तियी ने दूसरे व्यक्तियी को इतना मारा की उसके पैर और सिर में गंभीर चोट आई है।

जिसके बाद घायल व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर उपस्थित डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति को पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

Advertisement

क्या है पूरा मामला Beur thana का 

घायल व्यक्ति का नाम नीरज कुमार है नीरज के परिजनों के मुताबिक हादसे के बाद जब वह बेउर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए तो वहां पर परिजनों के तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और थाने में उपस्थित अधिकारी उन्हें डांट कर थाने से भगा दिया। नीरज कुमार का लड़के राहुल कुमार का आरोप है की थाना अध्यक्ष ने दूसरी पार्टी (अजय सिंह) से केश को रफा-दफा करने के लिए पैसे लिए हैं। जिस कारण उनका एफ आई आर (FIR) दर्ज नहीं किया जा रहा है।

मारपीट करने वाला दूसरा व्यक्ति जिसका नाम अजय सिंह बताया जा रहा है इलाके के दबंग और रसूखदार लोगों में गिने जाते हैं और वह जमीन और रियल एस्टेट का काम करते हैं। अजय सिंह अपने दोनों बेटे माइकल सिंह, मिट्ठू सिंह और तीन अज्ञात व्यक्ति के साथ आकर मां इंटरप्राइजेज के ओनर नीरज कुमार और उनके लड़के राहुल कुमार को बुरी तरह से पीटा

Beur thana पटना के बेऊर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गये युवक को पुलिस ने खदेड़ा
पटना के बेऊर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गये युवक को पुलिस ने खदेड़ा

जिसके बाद नीरज कुमार को बुरी तरह से चोट आई। पीड़ित पक्ष का दावा है की जब वह बेउर थाने में एफ आई आर  (FIR) दर्ज करवाने के लिए गए तो अधिकारियों ने उसे कहा कि “तुम लोग शराब का सेवन करते हो और झगड़े करते हो” और पीड़ित को डांट कर थाने से भगा दिया।

बेवर थाना में सुनवाई नहीं होने पर परिजन पटना एसएसपी के पास लगाएंगे गुहार 

नीरज कुमार के लड़के राहुल कुमार मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर बेउर थाना उनका एफ आई आर दर्ज नहीं करता है तो वह पटना के एसएसपी के पास अपनी शिकायत लेकर जाएंगे और उनकी शिकायत पर एसएसपी के तरफ से भी कार्रवाई नहीं होती है तो वह सूबे के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के पास जनता दरबार में अपनी बात रखेंगे। 

हालांकि इन सभी विवादों में मीडिया ने सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी है अजय सिंह और बेउर थाने की तरफ से इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उम्मीद है अजय सिंह और बेउर थाना अध्यक्ष सामने आकर इस विषय पर अपनी बात रखेंगे। और पीड़ित को न्याय दिलाने में मदद करेंगे

 

 

इसे भी पढ़े :

Advertisement
मेरा नाम समीर कुमार है और मैं मिही न्यूज में आर्टिकल लेखक हूं मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा यह लेख पसंद आया होगा । मेरे लेख के संबंध में आपके पास कोई सुझाव या शिकायत हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here