Bindass Kavya Missing - बिंदास काव्या ट्रेन में इस हाल में मिली
Advertisement

Bindass Kavya Missing : मसूर यूट्यूब पर बिंदास काव्या (YouTuber Bindass Kavya)9 सितंबर  दोपहर 2:00 बजे गुस्से में अपने घर से कहीं चली गई थी जिसके बाद उनके घरवाले काफी परेशान थे घरवालों ने आसपास ढूंढने की कोशिश की काव्या नहीं मिलने पर घर वालों ने नजदीकी थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई इसके अलावा महाराष्ट्र के औरंगाबाद हॉस्पिटल में भी काव्या को ढूंढने का प्रयास किया। यूट्यूब पर काव्य कि लापता होने की जानकारी उनकी मां ने काव्या के युटुब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करके दी। 

Bindass Kavya के Missing के बाद मिलने की जानकारी उनके माता-पिता ने एक वीडियो पोस्ट करके दी। 

बिंदास काव्या के मिलने की जानकारी उनके माता-पिता ने काव्य के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करके दी जानकारी वीडियो में बताया गया कि काव्या अपने घरवालों से नाराज होकर अपने घर लखनऊ जा रही थी एफ आई आर के बाद पुलिस को यह अंदेशा हुआ।  कि हो सकता है काव्या गुस्से में अपने घर लखनऊ जा सकती है इसके बाद इटारसी पुलिस ने जीआरपी पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस हरकत में आई और लखनऊ जाने वाली सभी ट्रेनों में सर्च अभियान जारी कर दिया। 

Advertisement
Bindass Kavya Missing – बिंदास काव्या ट्रेन में इस हाल में मिली

जिसके बाद जीआरपी ने उन्हें शनिवार को भुसावल से आ रही कुशीनगर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में पाया और बाद में उसे उसके परिवार को सौंप दियागया। बिंदास काव्या का अपने माता पिता से मोबाइल को लेकर हमेशा झगड़ा होता रहता है। 

कौन है Bindass Kavya

बिंदास काव्या  भारत के एक फेमस युटयुबर है बिंदास काव्या के दो युटुब चैनल है जिसमें एक यूट्यूब चैनल पर तकरीबन 44 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है और दूसरे चैनल पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर मौजूद है काव्या ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत साल 2017 से अपने माता-पिता के मदद से की थी काव्या पिछले 5 सालों में यूट्यूब के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है बिंदास काव्या (YouTuber Bindass Kavya) के पहले यूट्यूब चैनल का नाम बिंदास काव्या ( Bindass Kavya ) है और दूसरे का नाम काव्या सिंह (Bindass Singh) है

इसे भी पढ़े :

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here