Elon Musk Twitter _ Twitter के नए मालिक बने Elon Musk
Advertisement

Elon Musk Twitter : माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter को एलॉन मुस्क ( Elon Musk ) ने 44 बिलीयन डॉलर इंडियन रुपए में लगभग 3368 अरब रुपए में खरीद लिया है। इस डील के बाद Twitter एक प्राइवेट कंपनी हो जाएगी। 

Twitter के मालिक बनने के बाद Elon Musk का पहला ट्वीट

एलॉन मुस्क द्वारा ट्विटर को खरीदने की पूरी प्रक्रिया होने में अभी कुछ समय और लगेंगे लेकिन यह कहना सही होगा कि ट्विटर के मालिक अवलन मस्की हैं और एलोन मस्क ट्विटर के मालिक बनने के बाद उनका पहला ट्वीट मैं उन्होंने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसकी शुरुआत फ्री (Free Speech) से है

Advertisement

ट्विटर का डील फाइनल होने के बाद Elon Musk ने कहा कि डेमोक्रेसी के फंक्शनिंग के लिए Free Speech जरूरी है मस्क करने कहा कि वह चाहते हैं कि ट्विटर प्रोडक्ट इन हैंड्स मेंट (Product in Hands Ment) और नए फीचर्स के साथ अब तक के सबसे बेस्ट स्पेस बनाया जाएगा। साथी मस्क ने बताया कि ट्विटर का एल्गोरिदम ओपन सोर्स किया जाएगा ताकि दुनिया में लोगों का भरोसा जीता जा सके एलोन मस्क के अनुसार अब ट्विटर पर सभी लोगों को ऑथेंटिकेटेड किया जाएगा और व्हाट्स का पूरी तरह से खात्मा किया जाएगा एलोन मस्क मानते हैं कि ट्विटर पर बोट्स एक बड़ी समस्याओं में से एक है।

Elon Musk Twitter _ Twitter के नए मालिक बने Elon Musk

Twitter का डील होने पर CEO पराग अग्रवाल का ट्वीट

Twitter has a purpose and relevance that impacts the entire world. Deeply proud of our teams and inspired by the work that has never been more important.

पराग ने अपने ट्वीट में लिखा – “कि पिछले कुछ हफ्तों से टि्वटर एलन मस्क के ऑफर के बारे में सोच विचार कर रही थी अब बोर्ड की सहमति  के बाद ट्विटर को बेचने का फैसला कर लिया गया है एलोन मस्क ने एक स्टेटमेंट में बड़े बदलाव के बात कही है”

इसे भी पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here