Shyam Rangeela मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला AAP पार्टी में शामिल !
Shyam Rangeela मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला AAP पार्टी में शामिल !
Advertisement

Shyam Rangeela : राजस्थान के मशहूर हास्य कलाकार श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए हैं। पार्टी में श्याम रंगीला को शामिल होने की पुष्टि आप पार्टी के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर कर के यह जानकारी दी गई हालांकि इससे पहले बीते मंगलवार को श्याम रंगीला ने भी अपने  टि्वटर हैंडल से  एक ट्वीट करते हुए लिखा अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने का मौका मिला।

 

Advertisement

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा :- Rajasthan के मशहूर हास्य कलाकार @ShyamRangeela AAP में शामिल! श्याम रंगीला जी लोगों के उदास चेहरों पर अपने व्यंग्य से मुस्कुराहट लाते रहे हैं। अब वो कला के साथ-साथ देश में ‘काम की राजनीति’ करने वाली आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर शिक्षा और स्वास्थ्य क्रांति की अलख जगाएंगे।

श्याम रंगीला और अरविंद केजरीवाल

श्याम रंगीला और अरविंद केजरीवाल
Twitter: @Shyam Rangila

श्याम रंगीला के ट्वीट पर कुछ ट्विटर यूज़र का दावा था कि शायद श्याम रंगीला आम आदमी पार्टी (AAP) को ज्वाइन कर रहे हैं। उसके बाद  आम आदमी पार्टी के तरफ से भी इसकी पुष्टि कर दी गई। 

कौन है Shyam Rangeela

राजस्थान के मिमिकरी आर्टिस्ट श्याम रंगीला तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मिमिक्री किया करते थे। इसके अलावा वह राहुल गांधी की भी मिमिक्री किया करते हैं लेकिन वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री की और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। श्याम रंगीला मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं

इसे भी पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here