Lakhimpur Kheri case Update - पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जानिए क्या- क्या है
Advertisement

Lakhimpur Kheri Case Update : उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो बहनों की हत्या करके पेड़ पेड़ लटकाए जाने की खबर सामने आई थी मामले की खबर मिलते ही लखीमपुर खीरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया और सब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह का (Lakhimpur Kheri Case Update) खुलासा हुआ है पुलिस के मुताबिक हत्या से पहले नाबालिक लड़कियों के साथ रेप करके हत्या किया गया है ऐसी जानकारी दी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में और खुलासा करते हुए कहा की युवती और हत्यारे दो लड़कों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जब युवती के तरफ से शादी का दबाव बनाया गया तब लड़कों ने  सबसे पहले उनके साथ रेप किया फिर उनका गला दबाकर उनकी हत्या कर दी और सब को पेड़ से लटका दिया। 

Advertisement
Lakhimpur Kheri case Update – पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जानिए क्या- क्या है

 मृतिका की मां ने लगाया है। गंभीर आरोप

बता दे कि मृतिका की मान है पहले ही बताया था कि उनकी बेटी को हत्यारों ने घर से घसीट कर ले गए थे और उनकी बेटी के साथ रेप करने के बाद जान से मार कर पेड़ पर लटका दिया गया था। (lakhimpur kheri news)अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यह साफ हो गया है कि दलित लड़कियों के साथ पहले दुष्कर्म किया गया फिर उन्हें गला दबाकर मार दिया गया। 

इसे भी पढ़े :

Raju Srivastav Health Update : पूरे 14 दिन बाद आखिरकार राजू श्रीवास्तव को होश आ ही गया

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here