Salman Khan Security - सलमान अपनी सुरक्षा के लिए रखेंगे हथियार
Salman Khan Security - सलमान अपनी सुरक्षा के लिए रखेंगे हथियार
Advertisement

Salman Khan Security : सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को हथियार लाइसेंस के लिए एप्लीकेशन दी है (Salman Khan submitted application for arms license) सलमान कल शाम ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर के ऑफिस में खुद पहुंचे थे सलमान अब अपने पास हथियार रखना चाहते हैं। सलमान पिस्टल का लाइसेंस लेना चाहते हैं या फिर राइफल का इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन सलमान के इस कदम ने पूरे बॉलीवुड में हलचल मचा दी है। हमेशा सुरक्षा के बीच घिरे रहने वाले सलमान अपनी सुरक्षा (Salman Khan Security) और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर से हथियार रखने की इजाजत मांगी है और उनसे गुजारिश की है कि हथियार रखने की उनकी एप्लीकेशन को स्वीकार किया जाए। सलमान को अचानक पुलिस थाने में देखकर सब हैरान रह गए थे। सलमान खान ने इसके अलावा मुंबई पुलिस कमिश्नर विश्वास नांगरे पाटील से भी मुलाकात की है। 

Advertisement

सलमान खान को मिली थी जान से मरने की धमकी। Salman Khan Security

पिछले महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी का लेटर मिला था। लेटर में उनका हाल सिद्दू मूसे वाला की तरह करने की धमकी दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी और उनके लिए 10 सिक्योरिटी ऑफिसर उसको भी तैनात कर दिया गया।

Salman Khan Security - सलमान अपनी सुरक्षा के लिए रखेंगे हथियार
Salman Khan Security – सलमान अपनी सुरक्षा के लिए रखेंगे हथियार

लेकिन सलमान को अब भी अपनी जान का डर सता रहा है। सिद्धू मूसे वाला की हत्या से सलमान ने बड़ा सबक लिया है। सलमान जानते हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बहुत खतरनाक है.और उसके सर्प सूटर कभी भी और कहीं भी उन पर जानलेवा हमला कर सकते हैं। इसलिए सलमान अब लोगों के सामने आने से भी काफी बच रहे हैं। 

ईद पर सलमान नहीं मिले थे अपने फंस से !

पिछले कुछ ही दिनों सलमान ने ईद के मौके पर अपने फंस से मुलाकात नहीं की थी। सुरक्षा के लिहाज से (Salman Khan Security) ईद के मौके पर घर भी नहीं आए थे सलमान खान कहां जा रहे हैं कहां आ रहे हैं। इसकी जानकारी मीडिया को भी नहीं दी जा रही है। सलमान के दिल में काफी डर बैठा हुआ है फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे। अपनी राय हमें कमेंट में दीजिये। 

इसे भी पढ़े :

Arjun Kapoor House Sold : अर्जुन ने अपने घर 4 करोड़ के घाटे में बेचा

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here