बन रहे थे शक्तिमान, पुशअप मारते ही गिरे धड़ाम... कचरे की गाड़ी पर स्टंट पड़ा भारी
बन रहे थे शक्तिमान, पुशअप मारते ही गिरे धड़ाम... कचरे की गाड़ी पर स्टंट पड़ा भारी
Advertisement

Shaktimaan Stunt : भारत में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है इस बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़कों पर दौड़ रहे कचरे की गाड़ी पर पुश-अप करना लड़के को भारी पड़ गया। के लड़के की हड्डी पसली एक हो गई। क्या है पूरा मामला आइए विस्तार से जानते हैं। 

दरअसल गोमती नगर के पुलिस अधिकारी श्वेता श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- शक्तिमान नहीं बुद्धिमान बने, कृपया ऐसे जानलेवा स्टंट ना करें, आखिरकार इस वीडियो में ऐसा क्या था जिसकी वजह से एडीसीपी को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करनी पड़ी। 

Advertisement
Shaktimaan Stunt बन रहे थे शक्तिमान, पुशअप मारते ही गिरे धड़ाम... कचरे की गाड़ी पर स्टंट पड़ा भारी
Shaktimaan Stunt बन रहे थे शक्तिमान, पुशअप मारते ही गिरे धड़ाम… कचरे की गाड़ी पर स्टंट पड़ा भारी

एडीसीपी को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करनी पड़ी। Shaktimaan Stunt

श्वेता श्रीवास्तव की ओर से शेयर किया गया वीडियो में हादसे के बाद लड़की को गंभीर रूप से चोट आई हुई तस्वीर भी शामिल है इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हादसे के बाद लड़के को गंभीर रूप से चोट आई हुई है एडीसीपी श्वेता श्रीवास्तव ने वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसते हुए लिखा -बन रहे थे शक्तिमान, कुछ दिनों तक नहीं हो पाएंगे विराजमान!

यह वायरल वीडियो शनिवार की रात की बताई जा रही है समता मूलक  चौराहे से नगर निगम आरआर विभाग की ओर जाने वाली बंधा रोड पर स्टंट बाजी की करीब 14 सेकंड की  वायरल वीडियो  में एक लड़का चलती गाड़ी के छत पर पुशअप कर रहा था लड़का को सब करते समय कुछ देर के लिए शक्तिमान की तरह गाड़ी के छत पर कुछ देर के लिए खड़ा हो जाता है

लेकिन अगले ही पल लड़के का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सीधे सड़क पर धड़ाम से गिर पड़ता है इस हादसे में युवक को गंभीर रूप से चोट आई है और वह भी जख्मी है फिलहाल शक्तिमान बनने वाला लड़का अभी बेड रेस्ट पर है

इसे भी पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here