Sidhu Moose Wala death सिद्धू मूसे वाला को किसने मारा !
Sidhu Moose Wala death सिद्धू मूसे वाला को किसने मारा !
Advertisement

Sidhu Moose Wala death: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला को 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मूसे वाला की हत्या किसने की (Who killed Sidhu Moose Wala) इसकी जांच में अभी पुलिस जुटी ही हुई थी। तब भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सिद्धू मूसे वाला के हत्या से कनेक्शन जुड़ गया। दरअसल गैंगस्टर गोल्डी बरार ने आपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसे वाला की हत्या का जिम्मेदारी लेते हुए लिखा। कि उसने विक्की मिद्दूखेड़ा के हत्या का बदला सिद्धू मूसे वाला का हत्या करके लिया है। 

गैंगवार के कारण सिद्धू मूसे वाला की हुई हत्या! 

दरअसल 8 अगस्त 2021 में विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या हुई थी जिसमें सिद्धू मूसे वाला का हाथ बताया जाता है। विकी मिद्दूखेड़ा यूथ अकाली का नेता था। विकी का करीबी गोल्डी बरार था और जब विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या होती है तो इस हत्या का आरोप कौशल गैंग पर लगता है अब आप सोच रहे होंगे कि इस सारे हत्या में Sidhu Moose Wala कहां से आ गए। 

Advertisement

बता दें कि लक्की पटियाल के करीबी था सिद्धू मूसे वाला और मूसे वाला पर विक्की मिद्दूखेड़ा के हत्या के समय Sidhu Moose Wala पर मुखबिरी करने का आरोप लगा था। और ऐसा आरोपियों का कहना था। यही कारण है की सिद्धू मूसे वाला की हत्या (Sidhu Moose Wala death) को अंजाम दिया गया है। हालांकि पंजाब के डीजीपी ने इस बात पर मुहर लगा दिया है कि सिद्धू मूसे वाला के हत्या गोल्डी बरार नहीं करवाया है।

Sidhu Moose Wala death सिद्धू मूसे वाला को किसने मारा !
Sidhu Moose Wala death सिद्धू मूसे वाला को किसने मारा !

सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा में की गई थी कमी _ Sidhu Moose Wala death

सिद्धू मूसे वाला के हत्या से कुछ समय पहले ही उनकी सुरक्षा में लगे जवानों की संख्या में की गई थी कमी दरअसल पंजाब सरकार ने सिद्दू मूसे वाला को 10 गनमैन के साथ सुरक्षा दी थी जिसे घटाकर 4 कर दिया गया था और बीते शनिवार को इसमें और कमी करके 2 गनमैन  के साथ मूसे वाला  की सुरक्षा की जा रही थी। पंजाब सरकार ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस पर तो अभी तक सरकार ने कोई बयान नहीं दिया है। 

इसे भी पढ़े :

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here